Header Ads

ममता के ‘खेला’ वाले बयान पर बोले आठवले, अगले लोकसभा चुनाव में PM मोदी का मेला होगा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata banerjee) के खेला वाले बयान पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने पलटवार किया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में कोई ‘खेला’ नहीं होने वाला है क्योंकि उस चुनाव में भी पीएम नरेंद्र मोदी का ही ‘मेला’ होगा। उन्होंने कहा कि भले ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और सभी विपक्षी दल एकसाथ हो जाएं, मगर पीएम मोदी के सामने सब कमजोर साबित होंगे।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: कोविड टास्क फोर्स की बैठक में सीएम ठाकरे का फैसला, 25 जिलों में प्रतिबंधों में मिलेगी राहत

उन्होंने यह टिप्पणी उस वक्त करी है,जब ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली में विपक्षी दलों के नेताओं से मिल रही हैं। उनके दिल्ली दौरे को भाजपा विरोधी मोर्चे को एकजुट करने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है।

राजग की सरकार बनेगी

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री आठवले ने एक बयान में कहा कि ‘2024 में ‘खेला’ नहीं सत्ता के लिए मोदी को मेला होगा। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में राजग की सरकार बनने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं पाएगी। चाहे ममता बनर्जी के नेतृत्व में कितने ही राजनीतिक दल एकसाथ क्यों न खड़े हो जाएं।’

पेगासस के मुद्दे पर संसद में विपक्षी दलों के हंगामे को लेकर उन्होंने कहा, ‘तीन दिन तक हंगामा ठीक है, चौथे दिन सीट छोड़कर हंगामा करने पर सदस्यों को दो वर्ष तक निलंबित करने का नियम होना चाहिए। इससे सदन में हंगामा रोकने में मदद मिलेगी।’

ये भी पढ़ें: विदेश मंत्री एस जयशंकर बोले, अफगानिस्तान में ताकत के जरिए तय परिणामों को नहीं मानेगा भारत

भाजपा को हराने के लिए सबको एक मंच पर आना होगा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलाकात करी। इस दौरान ममता ने पत्रकारों को बताया कि उन्होंने सोनिया गांधी के साथ मौजूदा राजनैतिक हालात पर चर्चा की। खासतौर पर विपक्षी एकजुटता को लेकर बातचीत हुई। ममता ने बताया कि सोनिया गांधी भी विपक्ष की एकजुटता चाहती हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए सबका साथ आना बहुत जरूरी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.