Header Ads

फडणवीस के भतीजे ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कांग्रेस बोली- तुरंत गिरफ्तार करे पुलिस

नई दिल्ली।

वरिष्ठ भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम एक बार फिर चर्चा में है। इस बार चर्चा की वजह उनके भतीजे तन्मय फडणवीस हैं। दरअसल, तन्मय की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह कथित रूप से कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने का दावा कर रहे हैं।

तन्मय की इस पोस्ट के बाद कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने एक ट्वीट के जरिए दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री के कम उम्र के भतीजे ने टीकाकरण कराया। कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि अभी जब 45 वर्ष से कम उम्र के लोगों का टीकाकरण होना था, तब भाजपा नेता के भतीजे को वैक्सीन आखिर कैसे मिल गई। कांग्रेस पार्टी ने मांग की है कि उद्धव सरकार पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय को तुरंत गिरफ्तार करे।

यह भी पढ़ें:- कोरोना प्रसार के लिए न्यूजीलैंड और ब्रिटेन के बाद अमरीका ने भी दी भारत व भारतीयों को खतरा माना

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा, मोदी सरकार ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाने की अनुमति दी है। ऐसी स्थिति में 45 साल से कम उम्र के फडणवीस के भतीजे तन्मय का टीकाकरण कैसे हो सकता है। भाजपा नेताओं के परिवारों का जीवन महत्वपूर्ण है। क्या आम जनता का जीवन कुछ भी नहीं है।

यह भी पढ़ें:- सड़क पर महिला का हाइवोल्टेज ड्रामा: 'कार में अपने पति को किस भी करूंगी, रोक सको तो रोक कर दिखाओ'

इसके अलावा, कांग्रेस नेता श्रीवत्स ने भी पूर्व सीएम के भतीजे के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया है। श्रीवत्स ने ट्वीट में सवाल करते हुए लिखा, प्रिय देवेंद्र फडणवीस जी, क्या आपके भतीजे की उम्र 45 वर्ष है। अगर नहीं तो वह वैक्सीन लेने के लिए कैसे योग्य है। रेमेडीसीवर की तरह ही क्या आप टीकों का भंडारण कर रहे हैं और अपने परिवार के सदस्यों को दे रहे हैं। लोग मर रहे हैं। वैक्सीन की कमी है, मगर फडणवीस परिवार सुरक्षित है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.