Header Ads

शुभेंदु का दावा: नंदीग्राम से ममता 200 प्रतिशत हारेंगी, भाजपा बड़ी जीत दर्ज करेगी

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल करा है। नंदीग्राम की इस सीट पर ममता बनर्जी का मुकाबला उनके करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी से होगा।

नंदीग्राम भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। वे 2016 में इस सीट से चुने गए थे और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में मंत्री बने थे। अधिकारी बीते वर्ष दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे। विद्रोही तृणमूल नेता ने पहले दावा किया था कि वह बनर्जी को 50 हजार से अधिक वोटों से हराएंगे।

ये भी पढ़ें: बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने चंडी पाठ गलत पढ़ा, वोटों के लिए कर रही हैं नाटक - शुभेंदु अधिकारी

शुभेंदु का कहना है कि ममता हार जाएगी, उन्हें 200 प्रतिशत विश्वास है कि भाजपा जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि 10 साल तक, ममता बनर्जी सीएए-एनआरसी के खिलाफ घुसपैठियों का समर्थन कर तुष्टीकरण की राजनीति करती रहीं। उन्हें बीते 10 वर्षों में अपनी पार्टी द्वारा किए गए काम का रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए।

27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच होगा मतदान

भाजपा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों के लिए 57 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। इसमें नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को उतारा गया है। पश्चिम बंगाल में 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में वोटिंग होने वाली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.