Header Ads

अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन करने पहुंचे नेता सुखबीर बादल पर हमला

नई दिल्ली। पंजाब के जलालाबाद में नगर काउंसिल के चुनाव से पहले तनावपूर्ण माहौल बन चुका है। यहां अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन करने आए नेता सुखबीर बादल पर हमला हुआ। इस दौरान उनकी गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है। इसके साथ उपद्रवियों ने अकाली दल के कार्यकर्ताओं पर गोलियां भी चलाईं। इस घटना के बाद अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिली।

Farmers Protest: किसान आंदोलन में उपद्रवियों को रोकने में नाकाम रहे कई DCP हटाए गए

जलालाबाद में नगर काउंसिल चुनाव को लेकर अकाली दल के प्रत्याशी की नामांकन प्रक्रिया चल रही थी। इस संबंध में दल प्रमुख सुखबीर बादल भी मौके पर आए। मगर जैसे ही वह पहुचे उन पर हमला हो गया। अकाली दल ने कांग्रेस पर इस हमले का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े में पत्थरबाजी हुई। यहां तक की गोलियां भी चली हैं। बताया जा रहा है कि तीन अकाली कार्यकर्ताओं को गोली लगी है।

गौरतलब है कि भीड़ ने बादल की गाड़ी पर हमला कर दिया। हालांकि, पथराव के दौरान बादल गाड़ी में नहीं थे। उन्हें सुरक्षित जगह पर ले जाया गया। इस दौरान अकाली दल के दो सदस्य घायल हुए हैं। दल ने कांग्रेस पर नामांकन पत्र को भरने से रोकने का आरोप मढ़ा है। अकाली दल के अनुसार कांग्रेस हमें नामांकन से रोकना चाहती थी। इसी के कारण यह हमला हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.