Header Ads

BJP Rath Yatra: पश्चिम बंगाल में आज ‘परिवर्तन यात्रा‘ का शुभारंभ कर रोड शो में हिस्सा लेंगे जेपी नड्डा

नई दिल्ली। पश्चिमी बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा जन समर्थन जुटाने में कोई कौर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) कोलकाता पहुंचे। वह शनिवार को जन समर्थन जुटाने के लिए शुरू हो रही ‘रथ यात्रा Rath Yatra‘ का शुभारंभ करेंगे। नड्डा के कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनकी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उनकी आगवानी की।

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का Chakka Jam आज, जानिए इससे जुड़ी हर जानकारी

‘परिवर्तन यात्रा‘ की करेंगे शुरुआत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नड्डा शनिवार को नदिया जिले के नवद्वीप से ‘परिवर्तन यात्रा‘ की शुरुआत करेंगे। जो 15वीं सदी के संत चैतन्य महाप्रभु का जन्मस्थान है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा भी महीने में प्रस्तावित पांच रथ यात्राओं में से दो को शुरू करने की संभावना है।

दिल्ली में फिर से खुल गए 9वीं-11वीं कक्षा के लिए स्कूल

रोड शो में होंगे शामिल
नड्डा ‘परिवर्तन यात्रा‘ का शुभारंभ करने के अलावा मालदा पहुंचेंगे और यहां रोड शो में शामिल होने के साथ ही अन्य दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोपहर को नवद्वीप से वह रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे, जिसे ‘परिवर्तन यात्रा‘ नाम दिया गया है।

ये रहे भारत में कोरोना वायरस से जुड़े ताजा आंकड़े: Video

11 फरवरी को अमित शाह रथ यात्रा में होंगे शामिल
भारत के सांसद कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को बताया कि अदालत ने रथ यात्रा पर स्थगन आदेश नहीं दिया है, इसलिए जिला प्रशासन इसे रोक नहीं सकता है। विपक्ष के रूप में लोगों के बीच जाना हमारा मौलिक अधिकार है। 6 फरवरी को नड्डा जी यात्रा का उद्घाटन करेंगे और 11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कूचबिहार से एक अन्य यात्रा में शामिल होंगे।

Farmer Protest : किसानों का देशव्यापी जाम आज, कांग्रेस सहित कई पार्टियों ने समर्थन देने का किया ऐलान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.