Header Ads

दिल्ली पुलिस की DMRC से अपील, शॉर्ट नोटिस पर 12 मेट्रो स्टेशनों को बंद करने के लिए रहें तैयार

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को लेकर किसान संघों के नेताओं की आज देशव्यापी बंद के बीच दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा का सख्त पहरा लगा दिया है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन से बड़ी अपील की है। दिल्ली पुलिस ने मेट्रो प्रबंधन से शॉट नोटिस पर 12 स्टेशन को बंद करने के लिए तैयार रहने को कहा है।

Farmer Protest : किसानों का देशव्यापी जाम आज, कांग्रेस सहित कई पार्टियों ने समर्थन देने का किया ऐलान

सुरक्षा का सख्त पहरा

हालांकि, भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने दिल्ली, यूपी और उत्तराखंड को देशव्यापी प्रदर्शन से अलग रखा है, लेकिन इस बात की आशंका है कि आंदोलनकारी किसान दिल्ली में अचानक प्रदर्शन कर सकते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने अपनी तैयारियां भी तेज कर दी है। गणतंत्र दिवस की हिंसा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने ऐसे तमाम तरह के सुरक्षा इंतजाम किए है जिससे हिंसा न हो।

डीसीपी मेट्रो ने डीएमआरसी को लिखा खत

यही वजह है कि दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो से जरूरत पड़ने पर कुछ स्टेशनों को शॉर्ट नोटिस पर बंद करने के लिए कहा है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर ने मेट्रो अधिकारियों को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने जरूरत पड़ने पर 12 मेंट्रो स्टेशनों को बंद करने की बात कही है। डीसीपी के लेटर के मुताबिक जो मेट्रो स्टेशन बंद हो सकते हैं उनमें राजीव चौक, केंद्रीय सचिवालय, पटेल चौक, उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग, जनपद, मंडी हाउस, आरके आश्रम, सुप्रीम कोर्ट, खान मार्केट और टर्मिनल एक्सप्रेस लाइन के शिवाजी स्टेडियम शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

1 comment:

  1. i think this is an informative post and it is very useful knowledgeable. therefore, i would like to thank you for the efforts you have made in writing this great article. check here Pension Scheme all the latest and upcoming updates

    ReplyDelete

Powered by Blogger.