Header Ads

पीएम मोदी ने कृषि कानून पर विपक्ष को घेरा, कहा- दशकों से भ्रम फैलाया जा रहा

नई दिल्ली। वाराणसी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी और प्रयागराज के बीच 2474 करोड़ की सिक्स लेन परियोजना का सोमवार को लोकर्पण किया। अपने विशेष विमान से दोपहर 2.10 पर बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी ने सबसे पहले परियोजना की रूपरेखा को देखा। पीएम मोदी के कहा सिक्स लेन देव दीपावली पर काशी को उपहार के समान है।

मोदी के अनुसार आजादी के बाद कभी इतना काम नहीं हुआ जो अब तक हो चुका है। खजुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कृषि कानून के फायदे गिनाएं और विपक्ष पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, किसानों को गुमराह किया जा रहा है। उनके हक से उन्हें वंचित करने की कोशिश हो रही है। ये काम दशकों से चला आ रहा है।

देव दीपावली के अवसर पर पीएम मोदी पौने सात घंटे यहां पर रहेंगे। जाह्नवी तट पर अर्द्ध चंद्राकार घाटों पर सजने वाले दीपोत्सव में शामिल होंगे। दीपदान के बाद पीएम क्रूज के जरिए घंटेभर तक गंगा के दोनों किनारे पर दीपदान का खूबसूरत नजारा लेंगे। इसके साथ विश्वनाथ मंदिर कारिडोर में निर्माण कार्यों का जायजा भी लेंगे। इस दौरान एक लेजर शो भी होगा। चेतसिंह घाट पर रामायण पर आधारित लेजर शो दिखाया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.