Header Ads

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने Nawaz Sharif को बताया भारतीय एजेंट, कहा- पीएम मोदी से करते हैं बात

इस्‍लामाबाद। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) पर तीखा तंज कसा है। उन्होंने नवाज को भारतीय एजेंट बताया है। उन्होंने कहा कि नवाज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात भी करते हैं। इसके साथ पाक सेना की आलोचना करते हैं।

शेख रशीद का बयान ऐसे समय पर आया है जब पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने हाल में विपक्षी दलों से मुलाकात की है। इस बैठक में उन्होंने राजनीति में सेना न घसीटने की बात कही थी।

शेख रशीद ने कहना है कि नवाज शरीफ का सेना विरोधी भाषण भारतीय मीडिया में जोरदार तरीके से दिखाया गया है। उधर, पाक पीएम इमरान खान ने भी कहा है कि नवाज शरीफ ने देश की सेना की आलोचना कर भारत का पक्ष लिया है।

दुनिया के पहले Hydrogen Fuel वाले यात्री विमान ने उड़ान भरी, वायु प्रदूषण को कम करने में कारगर

रशीद के अनुसार नवाज शरीफ ने देश को बांटने का प्रयास किया है। उन्‍होंने कहा कि देश के बाहर जाकर नवाज शरीफ भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से बात करते हुए पाए गए हैं। नवाज को इसकी पूरी जानकारी देश को देनी चाहिए।

रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ को यह भी बताना चाहिए कि उन्‍होंने कितनी बार अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन से मुलाकात की है। इसके साथ कतर से कितना दान मिला था।

Charlie Hebdo के पुराने ऑफिस के बाहर चाकूबाजी करने वाले शख्स के पिता ने जताई खुशी, कहा- मुझे अपने बेटे पर है गर्व

रशीद इससे पहले भी इस तरह कई आरोप लगाते रहे हैं। खासकर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर वह तीखी बयानबाजी करते रहे हैं। परमाणु हमले की धमकी के साथ कश्मीर मुद्दे पर वे अकसर बोलते रहे हैं। इस समय नवाज शरीफ लंदन में है। उन पर लाहौर की एक अदालत में भ्र्ष्टाचार का मुकदमा चलाया गया था। इस मामले में उन्हें दोषी ठहराया गया। इस दौरान नवाज ने इलाज का बहाना लेकर लंदन आ गये थे। अब उनकी जमानत की मियाद खत्म हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.