Header Ads

KBC 20: गेम शो की पहली कंटेस्टेंट बनी आरती जगताप, अमिताभ बच्चन के इस सवाल पर शो को छोड़ा

नई दिल्ली। एक बार फिर से टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्वीज शो 'Kaun Banega Crorepati' लौट आया है। KBC के 12वें सीज़न ने बीती रात टीवी पर शानदार वापसी की है। शो में होस्ट की भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन की एंट्री से उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया गया। उन्होंने बड़ी ही गर्मजोशी के साथ शो का शुभारंभ किया। कौन बनेगा करोड़पति 12 की पहली प्रतिभागी के रूप में मध्यप्रदेश की आरती जगताप को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। आरती ने खेल की शुरूआत सभी सवालों के सही जवाब देकर की, लेकिन 12 लाख 50 हज़ार के सवाल पर वह ऐसी अटकी की उन्हें शो को छोड़ना पड़ना।

केबीसी 12वें सीजन की पहली कंटेस्टेंट आरती जगताप ने खेल के कई प्रश्नों सही जवाब देते हुए 6 लाख 40 हजार रुपए जीते लिए थे। जब अमिताभ बच्चन ने आरती से 12वां प्रश्न पूछता तो वह अटक गईं। आरती से पूछा गया था कि दूरबीन का अविष्कर किसने किया था? जिसका जवाब देने में आरती असमर्थ रही और उन्होंने 12 लाख 50 हज़ार के सवाल पर खेल को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया। शो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीस एंटरटेनमेंट से संबंधित सवालों से लेकर प्रसिद्ध ऐतिहासिक स्मारकों के बारें में अमिताभ बच्चन और आरती के बीच खूब दिलचस्प बातचीत हुई। जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

आपको बता दें कौन बनेगा करोड़पति शो को पूरे 20 साल हो चुके है। सोमवार से केबीसी का 12वां सीज़न रात 9 बजे टीवी पर प्रसारित किया जाने लगा है। शो में कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा को पूरा ध्यान रखा जा रहा है। शो के पहले एपिसोड में शो के मेकर्स द्वारा किए गए बदलवों को साफ तौर पर देखा गया। शो में ऑडियंस के ना होने पर जनता की रिकॉर्ड की गई आवाज़ का प्रयोग किया गया। वहीं लाइफ लाइन ऑडियंस पोल को भी बदल कर वीडियो-ए-फ्रेंड कर दिया गया है। बता दें शो के दूसरे कंटेस्टेंट सोनू कुमार गुप्ता हैं। जो बीती रात खेल में 10 हज़ार रुपये तक के सवालों का जवाब दे चुके हैं। आज रात शो में देखना होगा कि सोनू कितने रुपयों की धनराशि जीत कर घर जाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.