Header Ads

अमिताभ बच्चन और अभिषेक पाए गए कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- देशवासियों की दुआएं आपके साथ

नई दिल्ली। सदी के महानायक और बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Amitabh Bachchan Corona Positive) होने की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है। फिल्मी दुनिया से लेकर सियासत से जुड़े लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन और नितिन गडकरी ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि पूरा देश आपके साथ है और जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर बिग बी अमिताभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया, 'अमिताभ बच्चन जी, आपके जल्द ठीक होने की कामना और प्रार्थना करते हैं।' समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

महाराष्ट्र सरकार में राजस्व मंत्री और कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट ने भी ट्वीट कर महानायक अमिताभ बच्चन साहब के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर लिखा है कि आपके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हम भगवान से दुआ करते हैं कि आप जल्दी ठीक हों।

इसके अलावा अमिताभ और उनके बेटे के ट्वीट के बाद फैन्स भी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। सभी ट्वीट कर बिग बी को पॉजिटिव मैसेज दे रहे हैं।

बता दें कि बिग-बी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह लगातार पोस्ट्स के माध्यम से अपने गोल्डन मेमोरीज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था।

हाल ही में अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो फिल्म रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। फिल्म में बिग बी के काम को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.