Header Ads

Coronavirus पॉजिटिव निकलने के बाद इसलिए Amitabh Bachchan हुए अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस ( covid-19 positive ) टेस्ट में पॉजिटिव ( Amitabh Bachchan Coronavirus Positive ) पाए जाने की जानकारी मिलने के बाद हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया यूजर्स में तो जमकर चर्चा फैली हुई हैं। अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को अपनी स्थिति के बारे में जानकारी ( Amitabh Bachchan latest news ) दी। इसके साथ ही उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि उनके परिवार और कर्मचारियों की भी कोरोना टेस्टिंग हुई है और नतीजों का इंतजार है। हालांकि यह जानना बहुत जरूरी है कि अमिताभ बच्चन होम क्वारंटीन होने की बजाय नानावती अस्पताल ( nanawati mumbai ) में क्यों भर्ती हुए।

अमिताभ ने अपने संदेश में सभी से यह कहा कि जो भी पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आया हो, उसे स्वयं कोरोना वायरस का परीक्षण करवा लेना चाहिए। स्वाभाविक रूप से दुनिया भर में उनके प्रशंसक चिंतित हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राहत की सांस लेते हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने यह सूचना जारी की है कि अमिताभ बच्चन ( Bollywood Super Star Amitabh Bachchan ) की हालत स्थिर है। अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan latest news ) ने ट्विटर पर सिर्फ यह घोषणा की कि वह और उनके पिता दोनों ( Amitabh Abhishek coronavirus positive ) की आज कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और और उन दोनों में हल्के लक्षण हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.