Header Ads

लॉकडाउन में पति संग बाइक पर घूमने निकली Monalisa, ब्रेक हो गए फेल, देखें वीडियो

लॉकडाउन (Lockdown) में अब कुछ शर्तों के साथ छूट मिलने के बाद आम लोगों के अलावा सेलेब्स भी घर से बाहर निकलने लगे हैं। हाल ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) को भी उनके अपॉर्टमेंट के बाहर जॉगिंग करते देखा गया। नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी जॉगिंग के लिए बाहर निकलीं। इसी बीच भोजपुरी सिनेमा और टीवी की पॉपुलर व खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ नजर आ रही हैं।

यह एक मनोरंजक वीडियो है, जिसमें मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं, लेकिन इस दौरान वे मुसीबत में फंस गए। उनकी बाइक के ब्रेक फेल हो गए। वीडियो में मोनालिसा अपने हसबैंड से कहती हैं कि हम कहां जा रहे हैं जानू। इस पर उनके हसबैंड कहते हैं कि लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं। तो एक्ट्रेस कहती है कि मुझे पहले क्यों नहीं बताया। हसबैंड बोलता है कि मुझे भी अभी पता चला है क्योंकी बाइक के ब्रेक ही नहीं लग रहे हैं। इसके बाद दोनों बचाने के लिए चिल्लाने लगते हैं। यह कॉमेडी वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

मोनालिसा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,'एक तो इतने दिन बाद निकले हम, तब भी ये हाल हुआ।' मोनालिसा का यह कॉमेडी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि मोनानिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लॉकडाउन में भी उन्होंने अपने कई फनी वीडियो और पुरानी तस्वीरें भी शेयर की।

लॉकडाउन में पति संग बाइक पर घूमने निकली Monalisa, ब्रेक हो गए फेल, देखें वीडियो

लॉकडाउन के बीच मोनालिसा और खेसारी लाल यादव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह गाना काफी पुराना है लेकिन यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। यह सॉन्ग 'सरकेला सरसे ऐ सजनी' सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'तेरे नाम' का है। इसमें इन दोनों का रोमांस और केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

हाल ही विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर मोनालिसा ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कई खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रही थीं। तस्वीरों के साथ उन्होंने फैंस को प्रकृति को संरक्षित रखने का संदेश भी दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.