Header Ads

Assam HSLC Result 2020 जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें चेक

Assam HSLC Result 2020: बोर्ड ऑफ सकेंड्री एजुकेशन, असम (SEBA) यानि असम बोर्ड ने थोड़ी ही देर पहले सुबह ठीक 9 बजे असम एचएसएलसी रिजल्ट 2020 और असम एएचएम रिजल्ट 2020 की घोषणा कर दी गयी है। वर्ष 2020 के 10वीं के नतीजों को लेकर एसईबीए बोर्ड द्वारा असम हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (एचएसएलसी) और असम हाई मदरसा एग्जामिनेशन (एएचएम) परिणामों के आकड़ों के अनुसार छात्र आगे रहे। परीक्षा में सम्मिलित कुल परीक्षार्थियों में से 66.93 फीसदी छात्र और 62.91 फीसदी छात्राएं सफल रहीं।

Assam HSLC Result 2020 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

असम एचएसएलसी रिजल्ट 2020 और असम एएचएम रिजल्ट 2020 चेक करने के लिए छात्रों को बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट, sebaonline.org या results.sebaonline.org पर विजिट करना होगा। साथ ही, राज्य सरकार ने असम एचएसएलसी रिजल्ट 2020 को परिणामों के लिए बनायी गयी ऑफिशियल वेबसाइट, resultsassam.nic.in पर और मोबाइल ऐप्प पर भी उपलब्ध कराया है। छात्र अपना असम एचएसएलसी रिजल्ट 2020 जागरणजोश डॉट कॉम (jagranjosh.com) पर भी देख सकते हैं।

छात्रों को अपना (SEBA/HSLC) बोर्ड रिजल्ट 2020 देखने के लिए बोर्ड की सम्बन्धित ऑफिशियल वेबसाइट्स पर जाने के बाद परीक्षा परिणाम के लिंक पर क्लिक करके रिजल्ट पेज पर जाना होगा। इसके बाद अपने रोल नंबर या मांगी गई जानकारी को भरने के बाद सबमिट करने से छात्र अपना परिणाम देख पाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

1 comment:

Powered by Blogger.