Header Ads

पश्चिम बंगाल में कोई राजनीतिक हिंसा नहीं हुई : ममता बनर्जी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में चुनावों के बाद किसी भी प्रकार की कोई राजनीतिक हिंसा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हम हिंसा की निंदा करते हैं। राजनीतिक हिंसा भाजपा का एजेंडा है। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि भाजपा को यूपी में जाकर देखना चाहिए जहां मृत लाशों को नदियों में बहाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : ड्राईविंग लाइसेंस तथा वाहनों के डॉक्यूमेंट्स की वैलिडिटी डेट बढ़ाई गई
https://ift.tt/3wzgDXB

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार ट्वीटर को कंट्रोल नहीं कर सकती तो उसे नेस्तनाबूद करने में लगी हुई हैं। इसी प्रकार मोदी सरकार मुझे कंट्रोल नहीं कर पाती तो हमारी चुनी गई सरकार को हटाने के प्रयास कर रही है। उन्हें अपने इन प्रयासों को तुरंत रोकना चाहिए।

यह भी पढ़ें : लोगों की जान बचाने के लिए कठिन रास्तों से गुजरती हैं यहां पर डॉक्टर्स की टीम
https://ift.tt/3gFLdrB

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में चुनावों के नतीजों की घोषणा के दिन तथा बाद में कई हिंसा की घटनाएं हुईं जिन्हें भाजपा सहित अन्य विपक्षी दलों ने तृणमूल कांग्रेस द्वारा प्रायोजित बताया। इस हिंसा में कई लोगों की जानें चली गईं तथा कुछ महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की घटना को भी अंजाम दिया गया। हिंसा के बाद राज्य के राज्यपाल ने सरकार को हिंसा बंद करवाने के निर्देश दिए थे।

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि राज्य में आए चक्रवाती तूफान यास के कारण हुए नुकसान की भरपाई की लिए अभी तक केन्द्र सरकार ने राज्य को कुछ नहीं दिया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.