Header Ads

दिल्ली में सुपुर्दे खाक हुए मो. शहाबुद्दीन, बेटे ओसामा ने कहा- हमेशा के लिए दफन हो जाएगी तेजस्वी यादव की राजनीति

नई दिल्ली। विरोधी के लिए बाहुबली और समर्थकों के बीच रॉबिनहुड की पहचान रखने वाले चार बार लोकसभा के सदस्य रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को सोमवार को सुपुर्द-ए-खाक (अंतिम संस्कार) कर दिया गया।

सोमवार की देर शाम दिल्ली के आईटीओ बेरुन दिल्ली गेट स्थित जदीद कब्रिस्तान अहले इस्लाम में शहाबुद्दीन के शव को सुपुर्दे खाक किया गया। इससे पहले मौलाना एम आरिफ कासमी ने जनाजे की नमाज पढ़ाई। लकड़ी के बॉक्स में कफन में शव को लपेट कर दफन किया गया। इस दौरान माहौल पूरी तरह से गमगीन था।

इससे पहले मो. शहाबुद्दीन को उनके पैतृक गांव सीवान के प्रतापपुर गांव में दफनाने की मांग की गई थी, लेकिन ये पूरा नहीं हो सका। बता दें कि शनिवार को दिल्ली दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज के दौरान मो. शहाबुद्दीन की मौत हो गई थी। शहाबुद्दीन कोरोना से संक्रमित थे।

शहाबुद्दीन के शव को सुपुर्दे खाक के लिए एम्बुलेंस से जदीद कब्रिस्तान लाया गया था। प्रशासन ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस दौरान केवल 20 लोगों को ही सुपुर्दे खाक में शामिल होने की इजाजत दी।

शहाबुद्दीन के शव को मिट्टी देने के लिए उनके इकलौते पुत्र ओसामा शहाब व परिवार के कुछ सदस्यों के अलावा ओखला विधायक अमानतुल्लाह, इमरान प्रतापगढ़ी, समस्तीपुर के शेरु खान, सीवान के धनंजय कुशवाहा, फकरुद्दीन अहमद, अकील अहमद राही, हाजी एहसानुलक, बबलू अंसारी, फरीद खान, साबिर मुखिया, बशर अली खान, एनामुल्लाह, अदनान, लालबाबू, व रब्बानी भी थे।

बेटे ओसामा ने तेजस्वी को दी थी चेतावनी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.