Header Ads

जम्मू कश्मीर में पुलिस पर हैंड ग्रेनेड से हमला, वाहनों की हो रही थी जांच

जम्मू। जम्मू कश्मीर में मौजूदा समय में कोरोना वायरस को लेकर काफी सख्ती चल रही है। प्रत्येक गाड़ी और लोगों से उनके बाहर निकलने का कारण पूछा जा रहा है। इसी बीच जम्मू कश्मीर में एक ऐसी घटना घटी है कि जिसने पूरे जम्मू कश्मीर पुलिस महकमे को परेशान कर दिया है। गाडिय़ों की जांच के दौरान जम्मू पुलिस पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया है। वैसे हैंड ग्रेनेड पुलिस के लोगों से दूर जाकर गिरा है और किसी को नुकसान होने की खबर नहीं है।

यह भी पढ़ेंः- वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी के फोटो पर जयराम रमेश का तंज, लोगों ने किया नेहरू, इंदिरा और राजीव को याद

अज्ञात लोगों का हैंड ग्रेनेड से हमला
प्राप्त जानकारी के अनुसार सांबा जिले में वाहनों की जांच में लगे एक पुलिस दल पर अज्ञात लोगों ने ग्रेनेड फेंका, जिसमें कोई नुकसान नहीं हुआ। जम्मू क्षेत्र के आईजीपी मुकेश सिंह ने पत्रकारों को बताया कि सांबा जिले के सांबा मानसर मार्ग के नुड इलाके में मंगलवार और बुधवार की रात के दौरान एक ग्रेनेड फेंका गया था।

यह भी पढ़ेंः- तहलका के पूर्व संपादक तरुण तेजपाल पर लगे रेप के आरोप में 19 मई को आएगा फैसला

किसी को नहीं लगी चोट
पुलिस ने कहा कि ग्रेनेड लक्ष्य से चूक गया और बिना किसी नुकसान के सड़क पर फट गया। जम्मू संभाग में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंकना एक असामान्य घटना है। पुलिस ने ग्रेनेड हमले के लिए जिम्मेदार लोगों का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.