Header Ads

12 विपक्षी दलों के नेताओं ने PM मोदी को लिखा खत, देशभर में फ्री वैक्सीनेशन की मांग

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और टीकाकरण में आ रही रुकावटों को लेकर मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। देश के कई राज्यों के अस्पतालों में ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पाने की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है, तो वहीं कई राज्यों ने अपने यहां पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन नहीं मिलने आरोप लगातार केंद्र सरकार पर लगाती आ रही हैं।

लिहाजा, अब कोरोना संकट और चरमराती स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के बीच 12 विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में कोरोना संक्रमण से लड़ने और वैक्सीनेशन को लेकर कुछ सलाह दी गई हैं तो वहीं प्रमुख तौर पर कुछ मांगे रखी गई हैं। इनमें सबसे महत्वपूर्ण देशभर में वैक्सीनेशन को फ्री करने और सेंट्रल विस्टा के जारी काम को रोकने की मांग है।

यह भी पढ़ें :- वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी के फोटो पर जयराम रमेश का तंज, लोगों ने किया नेहरू, इंदिरा और राजीव को याद

इसके अलावा इस चिट्ठी में 12 विपक्षी नेताओं ने कहा है कि विपक्ष संकट की इस घड़ी में कोरोना से निपटने को लेकर पहले भी कई बार सरकार को सकारात्मक सुझाव दिए हैं, लेकिन सरकार ने हमेशा नदरअंदाज किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.