Header Ads

कोरोना पॉजिटिव अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को AIIMS में सीधे मिल गया बेड, लोग हैरान

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी से हाहाकार मचा है और 50 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। वहीं अस्पतालों में बेड की कमी की वजह से हजारों हजार लोगों को तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है।

इस बीच तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र सदाशिव निखलजे ऊर्फ छोटा राजन (Chhota Rajan) को दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बीते शनिवार को छोटा राजन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। बीते दिन सोमवार (26 अप्रैल) को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने सेशन कोर्ट को जानकारी देते हुए बताया कि छोटा राजन की हालत अभी स्थिर है।

यह भी पढ़ें :- Coronavirus India Live Updates : कोरोना संक्रमण के चलते देश में बिगड़े हालात, पिछले 24 घंटों में 3 लाख से अधिक नए केस दर्ज

सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए छोटा राजन को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कोर्ट को बताया कि चूंकि उसकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसलिए इलाज के लिए AIIMS में भर्ती कराया गया है। एम्स में छोटा राजन को सीधे बेड मिलने पर लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर लगातार ये सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इन्हें कैसे बेड मिल गया, जबकि आम लोगों को किसी भी अस्पताल में आसानी से बेड नहीं मिल रहा है।

बता दें कि छोटा राजन को तिहाड़ के जिस सेल में रखा गया था, उसी सेल में कुछ दिन पहले पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। छोटा राजन 2015 से तिहाड़ जेल में बंद है। उसे इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.