Header Ads

West Bengal: भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी बोलीं-'जनता से माफी मांगे ममता बनर्जी'

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनावों में वाद—विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बीच 10 मार्च को नंदीग्राम में हुए कथित हमले में सीएम ममता बनर्जी के पैर में चोटें आईं। ममता बनर्जी ने इसे अपने ऊपर हमला बताया है। उसने कहा था कि 4 से 5 लोगों ने उन्‍हें जानबूझकर कार से धक्‍का दिया, इस कारण वे घायल हो गईं। इस घटना के पांच दिन बाद चुनाव आयोग ने जांच रिपोर्ट में यह पुष्टि हो चुकी है कि ममता को चोट लगना एक हादसा था न कि उन पर हमला किया गया।

ये भी पढ़ें: केरल: 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष दो निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे

चुनाव आयोग की रिपोर्ट के बाद भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने ममता की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की। इसको लेकर भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की।

रविवार को लॉकेट चटर्जी ने कहा कि नंदीग्राम में 10 मार्च को हुई घटना को लेकर कथित झूठे दावे करने के लिए ममता बनर्जी को वहां के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। हुगली से सांसद चटर्जी का कहना है कि इस मामले में उनकी सरकार के आला अधिकारियों की तरफ से पेश रिपोर्ट और ममता बनर्जी की बातों में विरोधाभास है। इससे साफ है कि किसी ने उन पर हमला किया ही नहीं था। यह केवल एक दुर्घटना थी। चटर्जी ने ममता बनर्जी पर इस घटना से लोगों की सहानुभूति पाने का आरोप लगाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.