Header Ads

एक शख्स घोड़े से जाना चाहता है ऑफिस, कलेक्टर को पत्र लिखकर मांगी अनुमति, जानिए पूरा माजरा

नई दिल्ली।
महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में एक शख्स ने वहां के कलेक्टर को पत्र लिखा है। शख्स ने इस पत्र के जरिए कलेक्टर से घोड़े से ऑफिस जाने की अनुमति मांगी है। पत्र लिखने वाले शख्स का नाम सतीश पंजाब राव देशमुख है। उसके पत्र की खूब चर्चा हो रही है।

सतीश नांदेड़ के जिला कार्यालय में रोजगार गारंटी योजना विभाग में सहायक अकाउंट अधिकारी पद पर कार्यरत हैं। सतीश के मुताबिक, मेरी पीठ में दर्द रहता है, जिसकी वजह से मोटरसाइकिल से ऑफिस नहीं आ सकता।

हालांकि, सतीश से इस परेशानी का हल खोजते हुए घोड़े से ऑफिस आने-जाने की सोची। उन्होंने इस बारे में सोचते हुए घोड़ा खरीदने का फैसला भी किया है। पत्र में सतीश ने लिखा है कि अगर घोड़े से ऑफिस आने की अनुमति मिले, तो समय पर कार्यालय पहुंच सकता हूं। कलेक्टर को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि अगर मैं घोड़े से ऑफिस आता हूं, तो उसे कार्यालय परिसर में बांधने की अनुमति दी जाए।

बता दें कि कोरोना महमारी की वजह से देश में ज्यादातर ऑफिस बंद रहे हैं। इनमें कुछ धीरे-धीरे खुल गए हैं। वहीं, कई ऑफिस अब भी बंद हैं और यहां के कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं। आवश्यक सेवाओं को छोड़ दें तो ज्यादातर ऑफिस बंद हैं और लोग घर से काम कर रहे हैं। जो लोग ऑफिस आ-जा रहे हैं, वे पब्लिक ट्रांसपोर्ट की जगह खुद के साधन बाइक या कार से आना-जाना पंसद कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.