Header Ads

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लगवाया कोरोना टीका, पर नहीं बताया Covishield या Covaxin?

नई दिल्‍ली। देश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जहां एक ओर तेजी के साथ टीकाकरण अभियान को भी आगे बढ़ाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर संक्रमण के मामलों में भी तेजी देखी जा रही है। ऐसे में फिर से कई राज्यों ने अपने-अपने स्तर पर लॉकडाउन लगाया है या फिर अन्य एहतियाती कदम उठाया है।

इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी है। हालांकि ओवैसी ने यह नहीं बताया है कि उन्होंने किस वैक्सीन (कोविशील्ड या कोवैक्सीन) का टीका लगवाया है।

यह भी पढ़ें :- भारत से कोरेाना वैक्सीन मिलने पर इंटरनेशनल क्रिकेटर क्रिस गेल ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा - धन्यवाद

टीका लगवाने के बाद ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लोगों से अपील की कि वे जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाएं। यह टीकाकरण आपको कोविड से सुरक्षा में मदद करता है और अन्यों के लिए खतरा भी कम करता है। ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘अलहमदुलिल्लाह आज वैक्‍सीन की पहली डोज ली। टीकाकरण न सिर्फ आपको कोविड-19 से बचाता है, बल्कि सभी के लिए खतरे को कम करता है। मैं हर योग्‍य इंसान से अपील करूंगा कि जल्‍द से जल्‍द अपॉइंटमेंट लें और टीका लगवाएं। अल्‍लाह हमें इस महामारी से बचाए!’ बता दें कि ओवैसी ने कंचनबाग के ओवैसी हॉस्पिटल में जाकर टीका लगवाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.