Header Ads

दिल्‍ली नगरनिगम उपचुनाव: AAP ने चार सीटों पर मारी बाजी, केजरीवाल बोले-जनता ने भरोसा जताया

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम के पांच वार्ड उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को हार का सामना करना पड़ा है। आम आदमी पार्टी (AAP) ने इन पांच में चार सीटों पर जीत हासिल की है, वहीं एक सीट कांग्रेस के खाते में गई है।

गुजरात के निकाय चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भाजपा को दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में खाली हाथ रहना पड़ा है। 'आप' के इस शानदार प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राजधानी के लोगों को बधाई दी है।

RSS देशभक्ति की पाठशाला है, राहुल गांधी को समझने में बहुत देर लगेगीः Prakash Javadekar

केजरीवाल ने कहा कि ये नतीजे बताते हैं लोगों ने दिल्‍ली सरकार के कामों पर भरोसा जताया है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता को बधाई, आपको बधाई। ये परिणाम बताते हैं कि एक बार फिर AAP की दिल्ली सरकार के कामों पर भरोसा जताया गया है। अच्छे काम पर मोहर लगाई।

दिल्‍ली के सीएम का कहना है कि दिल्ली में चारों तरफ MCD ने गंदगी मचा रखी है। इन्होंने 13 हजार करोड़ सीएम से मांगने वाले होर्डिंग लगाए थे, इसे जनता ने पसंद नहीं किया। सीएम ने कहा कि हमने इनका सारा पैसा दिया, सब लूटने के बाद ये और मांगते हैं और जनता ये समझ गई।' उन्‍होंने कहा कि हमें केंद्र से मदद नहीं मिलती है। मगर हम रोते नहीं हैं। हम पैसा मांगते भी हैं और अपने लोगों को तनख्वाह भी देते हैं।'

केजरीवाल ने कहा कि नतीजे बताते हैं कि दिल्ली की जनता AAP सरकार के काम से संतुष्ट है। वहीं भाजपा की एक भी सीट न आना दिखाती है कि भाजपा के 15 साल के काम से दिल्ली की जनता इतनी दुखी है कि जीरो पर ला दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.