Header Ads

महाराष्‍ट्र में कोरोना के रिकॉर्ड 25 हजार से अधिक नए मामले, 58 लोगों ने गंवाई जान

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic)का कहर बढ़ता जा रहा है। महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के मामले बेकाबू हो रहे हैं। सरकार की लाख कोशिशों के बाजवूद रोजाना रिकॉर्ड स्‍तर पर संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।

राज्‍य में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 25,833 नए मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान 12,764 मरीज स्‍वस्‍थ भी हो गए हैं। वहीं 58 मरीजों को जान गंवानी पड़ी। पंजाब में भी कोरोना वायरस की रफ्तार में तेजी आई है। महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए जालंधर और लुधियाना में गुरुवार रात से नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना: एशिया में सबसे ज्यादा भारत में शिशुओं और मां की मौत, लगातार बढ़ रहा आंकड़ा

गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित जिला नागपुर है। यहां पर गुरुवार को भी महामारी के 3,796 नए मामले सामने आए। वहीं इस दौरान 1,277 मरीज ठीक भी हुए और 23 मरीजों की मौत भी हो गई।

नागपुर में 1,82,552 लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं 1,54,410 मरीज स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं। संक्रमण से 4,528 मरीजों की जान जा चुकी है।

राज्‍य के जालंधर के जिला कलेक्टर और लुधियाना के जिला कलेक्टर ने अपने जिलों में आज रात से ही कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। अगले आदेश तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.