Header Ads

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर BMC परेशान, आम जनता के बीच पहुंची मुंबई की मेयर

नई दिल्ली। मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी की चिंता बढ़ गई है। यहां पर लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई है।

किसानों के प्रदर्शन के बावजूद गेहूं की नहीं होगी कमी, इस साल रिकॉर्ड उत्पादन का अनुमान

ऐसे में महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी लगातार लोगों से से अपील कर रही है कि वे मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें। हालांकि जनता पर सरकार और बीएमसी की अपील का कोई खास असर नहीं देखा जा रहा है।

ऐसे में अब मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने खुद कमान संभाली है। वे अब मुंबई की सड़कों पर उतर आईं हैं। वे जनता से मास्क पहनने की अपील कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बुधवार को रेलवे स्टेशन पर भी जाकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की। लोकल ट्रेन में भी यात्रा कर उन्होंने जनता से अपील की कि वे मास्क पहने और मुंबई शहर में एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने आज बायकुला से CSMT तक लोकल ट्रेन में यात्रा की और लोगों से मास्क पहनने का आग्रह किया। उनका कहना है "रेलवे सेवाओं के फिर से शुरू होने के बाद, # COVID19 के मामले न केवल मुंबई बल्कि पूरे राज्य में फैल गए। लॉकडाउन लागू नहीं किया जाएगा, लेकिन स्थिति चिंताजनक है"।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.