Header Ads

पश्चिम बंगाल चुनाव: भारतीय जनता पार्टी में मशहूर अभिनेता यश दासगुप्ता हुए शामिल

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी लगातार वहां पर अपनी स्थिति मजबूत करने में लगी हुई है। इसको लेकर विरोधी पार्टी के बड़े राजनेताओं को अपने खेमे में जोड़ने का काम कर रही है। भाजपा फिल्मी हस्तियों को भी पार्टी में शामिल करवा रही है। कोलकाता में बुधवार को बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता को भाजपा में शामिल कराया है।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर BMC परेशान, आम जनता के बीच पहुंची मुंबई की मेयर

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में अगले कुछ माह में चुनाव होने जा रहा है। 2019 के लोकसभा चुनाव में वहां की 42 सीटों पर अप्रत्याशित 18 सीटों पर शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी इस बार वहां पर अपने लिए मौका देख रही है।

यही वजह है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक वहां का दौरा कर रहे हैं। इसके साथ पार्टी की तरफ से लगातार चुनाव को लेकर सियासी रणनीति बनाई जा रही है।

पहले भाजपा ने ममता बनर्जी के बेहद करीबी और राज्य की टीएमसी सरकार में मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी को को अपने पाले में कर लिया है। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि शुभेंदु का टीएमसी को छोड़कर जाना चुनाव से ठीक पहले ममत बनर्जी के लिए बड़ा झटक माना जा रहा है। कई टीएमसी के नेता पार्टी छोड़कर भाजपा के पाले में आए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.