Header Ads

Robert Vadra के कार्यालय पहुंचे आयकर अधिकारी, बेनामी संपत्ति मामले में दर्ज किए जा रहे हैं बयान

नई दिल्ली। बेनामी संपत्ति मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा के आयकर विभाग के दफ्तर नहीं पहुंचने के बाद आईटी आधिकारी ही उनके दफ्तर पहुंच गए। इस समय आयकर विभाग के अधिकारी वाड्रा से बेनामी संपत्ति के मामले में पूछताछ कर रहे हैं। वाड्रा का बयान भी दर्ज किया जा रहा है। बता दें कि आयकर विभाग ने इस मामले में रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेज कर पूछताछ के लिए पेश होने की जानकारी दी थी।

जानकारी के मुताबिक वाड्रा के आईटी दफ्तर नहीं पहुंचने के बाद इनकम टैक्स के अधिकारी खुद उनके दफ्तर पहुंच गए। साउथ ईस्ट दिल्ली स्थित सुखदेव विहार वाले दफ्तर पर वाड्रा का बयान दर्ज किया जा रहा है। आयकर विभाग ने पहले भी रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन किया था लेकिन तब उन्होंने कोरोना वायरस महामारी का हवाला देते हुए बयान दर्ज नहीं कराया था।

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल जुलाई में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का एक नया केस दर्ज किया था। यह केस केंद्रीय जांच ब्‍यूरो के उस मामले के आधार पर दर्ज किया गया था, जो इस जांच एजेंसी ने उसी महीने में ओएनजीसी, संजय भंडारी और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम के तहत किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.