Header Ads

Gujarat: कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले सफाई कर्मचारी की मौत, कुछ घंटों पहले ही लगाया गया था टीका

नई दि्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित वैक्सीनेशन ( Corona Vaccination ) की शुरुआत हो चुकी है। इस बीच गुजरात से बड़ी खबर सामने आई है। यहां वड़ोदरा जिले में कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine ) लगने के लगभग कुछ घंटे बाद ही 30 वर्षीय सफाई कर्मचारी की मौत हो गई।मृतक के परिजनों ने मौत की वजह वैक्सीन लगाना बताया है।

Covid-19 : 24 घंटे में कोरोना के 13,052 मामले आए सामने, 37 लाख से ज्यादा लोगों को लगा टीका

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।अधिकारियों ने बताया कि मौत के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम (Post Mortem) का आदेश दिया गया है। अधिकारियों का मानना है कि 2016 से हृदय रोग था और वह दवा भी नहीं ले रहा था। ऐसे में लगता है उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजह का पता चल सकेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का जिग्नेश सोलंकी है।वह वड़ोदरा महानगर पालिका में सफाई कर्मचारी था।जिग्नेश को रविवार सुबह टीका लगाया था। इसके कुछ घंटे बाद वह अपने घर गया और वहीं बेहोश हो गया । तबीयत बिगड़ती देख घरलावों ने इसे एसएसजी अस्पताल ले गए। लेकिन यहां आने के बाद पता चला की उसकी मौत हो चुकी है।

Andhra Pradesh : कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट से आशा कार्यकर्ता की मौत!

वहीं सोलंकी की आकस्मिक मौत को लेकर पत्नी ने बताया कि टीका लगवाने के बाद वह घर आए थे। लेकिन कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गए।हमें लगता है कि उनकी मौत कोरोना की वैक्सीन की वजह से हुई है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.