Header Ads

कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री का निधन, फांसी के फंदे से लटकता मिला शव

बैंगलुरु। कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया ( Jayashree Ramaiah ) को सोमवार को बैंगलुरू में निधन हो गया। वह बैंगलुरू के ओल्ड एज एंड रिहैबिलिटेनशन सेंटर में मृत पाई गई। उनका शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। जयश्री के निधन से दक्षिण भारत में सनसनी फैल गई है और कन्नड़ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रमैया काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और उनका इलाज बैंगलुरू के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था। बता दें कि 'बिग बॉस कन्नड़' के सीजन 3 में जयश्री ने पार्टिसिपेट किया था।

डॉक्टर बनने के जुनून ने ली जान : सुसाइड नोट पर लिखा- 'NEET क्लियर नहीं कर पाऊंगा, इसलिए जा रहा हूं', लगाई फांसी

बताया जा रहा है कि रियलिटी शो में भाग लेने के बाद से जयश्री को अधिक काम नहीं मिल रहा था। इसकी वजह से वह काफी दुखी थी और डिप्रेशन में चली गई थी। जयश्री ने काम न मिलने का जिक्र कई बार अपने दोस्तों से भी कर चुकीं थी।

रमैया ने मांगी थी इच्छा मृत्यु की इजाजत

आपको बता दें कि रमैया काफी समय से डिप्रेशन में थी। उन्होंने पिछले साल ही फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी दी थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वह डिप्रेशन से नहीं लड़ सकती हैं और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। उन्होंने आगे कहा था कि वह आर्थिक रूप से स्थिर हैं, लेकिन बचपन के दिनों से उन्हें धोखा मिला है, जिससे वह डिप्रेशन में चली गई हैं।

छात्रा से पहले दो युवकों ने फिर वीडियो वायरल की धमकी देकर तीसरे युवक ने किया बलात्कार, छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास

जयश्री ने आगे लिखा था कि वह खुद को हारा हुआ महसूस कर रही हैं। उन्होंने लाइव सेशन में ये कहा कि मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से भी आर्थिक मदद की उम्मीद नहीं कर रही हूं। मैं केवल अपनी मौत की उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मैं डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं।'

रमैया ने अपने आखिरी फेसबुक लाइव सेशन में कहा था कि वह एक हारी हुई महिला हैं, जिसे इच्छा-मृत्यु की जरूरत है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.