Header Ads

Gujarat: गांधीनगर में ONGC पाइपलाइन में धमाका, एक की मौत; दो घायल

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) के गांधी नगर ( Gandhi Nagar ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां ओएनजीसी ( ONGC ) की पाइप लाइन में धमाका हो गया। ये घटना कलोल गार्डन सिटी इलाके की है। धमाका इतनी तेज था कि इसकी वजह से आस-पास के दो मकान ढह गए। इस घटना में अब तक दो लोगों के मारे जाने की खबर है।

जबकि कुछ लोग जख्मी हैं। घटना के बाद से आस- पास के इलाके में दहशत फैल गई। घटनास्‍थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। वहीं हादसे की खबर लगते ही ओएनजीसी के अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

मुंबई पुलिस ने होटल में मारा छापा, पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई हस्तियां कर रही थीं ये गलत काम, जानें क्या है पूरा मामला

गांधीनगर के पुलिस अधीक्षक मयूर चावड़ा ने बताया किगां धीनगर जिले के कलोल शहर में मंगलवार सुबह एक शक्तिशाली विस्फोट हुआ। इसमें दो मकान गिरने से दो की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

इन मकानों के पास से ओएनजीसी की दो पाइप लाइन गुजरती है। आईजीपी गांधीनगर अभय चूड़ासमा के मुताबिक शुरुआती जानकारी से ऐसा लगता है कि गैस रिसाव के चलते ये विस्फोट हुआ है। यह घटना कलोल शहर में पंचवटी समाज में हुई थी।

विस्फोट के सटीक कारण का पता लगाने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को घटनास्थल पर बुलाया गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 7 बजकर 30 मिनट पर यह धमाका हुआ था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.