Header Ads

शिवराज का ममता पर प्रहार: कहा- नड्डा की कार पर हमला, टीएमसी के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पंश्चिम बंगाल में भाजपा के काफिले पर हमले को लेकर ममता सरकार पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि नड्डा जी की कार पर पथराव, पश्चिम बंगाल में TMC के ताबूत पर आखिरी कील साबित होगी। न तो बंगाल और न ही देश इसे बर्दाश्त करेगा। असफलता के डर से ममता बनर्जी ने इस हमले को आसान बनाया। यह बीजेपी को नहीं डराएगा।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हमला हुआ। इस हमले के बाद राजनीति गर्मा गई है। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय समेत कई नेता बाल-बाल बच गए हैं। विजयवर्गीय के गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। विजयवर्गीय ने घटना का विडियो शेयर कर इस मामले पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को मारा और गाड़ी पर पथराव किया है। विजयवर्गीय पर हमले को नड्डा ने लोकतंत्र के लिए शर्मनाक बताया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे काफिले में कोई ऐसी कार नहीं थी जिस पर हमला न किया गया हो। वे सुरक्षित हैं क्योंकि वे बुलेटप्रूफ कार में थे। पश्चिम बंगाल में इस तरह की अराजकता और अहिष्णुता को खत्म करना जरूरी है।'जेपी नड्डा के अनुसार 'आज के हमले में मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय घायल हुए हैं।यह लोकतंत्र में शर्म की बात होगी।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.