Header Ads

रिलीज से पहले विवादों में घिरी AK vs AK, अनिल कपूर को देनी पड़ी सफाई, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली भारत की पहली मॉक्यूमेंट्री ड्रामा (Mocumentary Drama) AK vs AK रिलीज के पहले ही विवादों में घिर गई है। दरअसल, हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर के एक सीन में अनिल कपूर को भारतीय वायु सेना की वर्दी पहने हुए दिखाया गया है। इसमें अनिल कपूर वायुसेना की यूनिफॉर्म की शर्ट पहने दिख रहे हैं, लेकिन पैंट उन्होनें सिविलियन पहन रखी है। सेना की शर्ट भी पैंट से बाहर है और वे अनुराग कश्यप से लड़ते दिख रहे हैं।

Manish Paul ने की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि, बोले- मैं जल्द वापसी करूंगा

इसी को लेकर वायुसेना ने अनिल कपूर के ट्वीट को कोट के साथ रिट्वीट कर अपनी आपत्ति जताई है।IAF का कहना है कि फिल्म मे सेना की यूनिफॉर्म को सम्मानजनक ढंग से नहीं दिखाया गया है। ऐसे में इसे फिल्म से हर हाल में हटा देना चाहिए।

अनिल कपूर ने दी सफाई

वायुसेना के आपत्ति जताने के बाद अनिल कपूर ने सफाई दी है। अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि वो लोगों से माफी मांगना चाहते हैं अगर उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। अनिल के मुताबिक वो सीन उस वक्त का है जब फिल्म में ऑफिसर की बेटी किडनेप हो जाती है। अनिल के अलावा नेटफ्ल‍िक्स ने भी ट्वीट करते हुए इस मामले में सफाई दी है।

24 दिसम्बर को रिलीज़ होगी फिल्म

बता दें AK vs AK 24 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवाने ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अनिल कपूर कलाकार बने हैं और अनुराग कश्यप निर्देशक ही बने हैं। फिल्म में दोनों के बीच तकरार दिखाया गया है।

पहले भी हो चुके हैं विवाद

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब भारतीय वायुसेना ने फिल्मों और वेब सीरीज में सेना की वर्दी को गलत तरीके से पेश करने पर सवाल उठाए हैं। इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारिगल गर्ल’ के लेकर भी IAF ने आपत्ती जताई था।

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.