Header Ads

Katrina Kaif ने मालदीव से शेयर की अपनी हॉट फोटोज़, समुद्र किनारे यूं आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कटरीना को सोशल मीडिया पर करोडों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो वह वायरल हो जाती है। अब एक बार फिर कटरीना ने अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

बिना मेकअप के भी खूबसूरत

इन दिनों कटरीना कैफ मालदीव में शूट के लिए गई हुई हैं। ऐसे में उन्होंने वहां से अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बिना मेकअप के भी कटरीना कैफ का लुक शानदार लग रहा है। समुद्र किनारे खडीं कटरीना ने मल्टी कलर का स्विमसूट पहना हुआ है। कटरीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बहुत शानदार लगता है जब मैं मालदीव में होती हूं। शूट के लिए। मैं अपनी जॉब से बहुत प्यार करती हूं।" कटरीना के इस पोस्ट पर अब तक 2 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

एक्ट्रेस Payal Ghosh ने साइन की फिल्म 'रेड', बड़े पर्दे पर निभाएंगी गुज़रे जमाने की मशूहर अभिनेत्री का रोल

आलिया भट्ट ने की तारीफ

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कटरीना की तारीफ की। कटरीना की दोस्त व एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कमेंट करते हुए लिखा, खूबसूरत। वहीं, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए।

बॉलीवुड में वापसी के लिए Tanushree Dutta ने घटाया 15 किलो वजन, बड़ी फिल्मों पर चल रही बात

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद कटरीना कैफ पहली बार बाहर शूट के लिए गई हैं। ऐसे में उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर से देखी जा सकती है। लॉकडाउन के दौरान कटरीना अपनी बहन इजाबेल के साथ ही थीं। इस दौरान उन्होंने घर से कई तरह की वीडियोज़ अपने फैंस के साथ शेयर की थीं। जिसमें कटरीना कभी बर्तन धोते हुए कभी झाड़ू लगाती हुईं नजर आईं। वर्क फ्रंट की बात करें कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टिड इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.