Header Ads

Big Boss 14: राहुल वैद्य करने जा रहे हैं अपने प्यार का इजहार, क्या दिशा परमार है वो नाम?

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए एक महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। ऐसे में शो में रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, कंटेस्टेंट भी धीरे-धीरे अपने असली रंग में आ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ का भी नेशनल टीवी पर जिक्र होने लगा है। इसी बीच अब खबर है कि कंटेस्टेंट राहुल वैद्य नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं।

विवादों में Shweta Tiwari, पति अभिनव कोहली ने घर के अंदर ना आने का लगाया आरोप

अनसीन वीडियो आया सामने

दरअसल, बिग बॉस का एक अनसीन वीडियो सामने आया है। जिसमें राहुल वैद्य, कविता कौशिक और जैस्मीन भसीन आपस में बात कर रहे हैं। इस दौरान राहुल वैद्य अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें कहते हैं। वीडियो में राहुल कहते हैं कि वो आने वाली 11 नवंबर को किसी स्पेशल को प्रपोज करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि 11 नवंबर को उस शख्स का जन्मदिन भी है। ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं राहुल अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा परमार की तो बात नहीं कर रहे हैं। क्योंकि एक्ट्रेस दिशा का भी जन्मदिन 11 नवंबर को है। ऐसे में फैंस का मानना है कि राहुल दिशा को प्रपोज कर सकते हैं।

सीरियल 'अपना टाइम भी आएगा' की एक्ट्रेस Anushka Sen को नखरों के चलते निकाला गया, मेघा रे को मिला रोल

दिशा को बताया अच्छा दोस्त

दिशा परमार को लेकर राहुल वैद्य ने पहले कहा था, 'दिशा मेरी सिर्फ एक अच्छी दोस्त हैं। हमारे बीच प्यार जैसा कुछ नहीं है। मेरी बहुत सारी लड़कियां दोस्त हैं। उनके साथ मैं डिनर पर जाता हूं। लेकिन दिशा जब से फेमस हुई हैं तो मेरा नाम उनके साथ जोड़ा जाता है। मैं अपनी बाकी दोस्तों के साथ भी तस्वीरें खिंचवाता हूं लेकिन दिशा के साथ ही मेरा नाम जोड़ा जाता है। राहुल आगे कहते हैं कि जब भी मैं दिशा के तस्वीरें शेयर करता हूं तो लोगों को लगता है कि हम दोनों डेट कर रहे हैं।' हालांकि राहुल के इस बयान के बाद लोगों का लगता है दिशा और राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब आने वाले एपिसोड में ये साफ हो जाएगा कि राहुल आखिर किसे प्रपोज करने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.