Header Ads

Aditya Narayan ने शादी के लिए सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- हम बहुत प्राइवेट लोग हैं

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी का ऐलान किया था। ऐसे में अब दोनों की शादी की तारीख नजदीक आ रही है, इसलिए आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। उन्होंने कहा है कि वह और श्वेता काफी निजी लोग हैं। ऐसे में शादी की तैयारियों के लिए वह सोशल मीडिया पर दूरी बना रहे हैं।

खुद को बताया लकी

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्वेता अग्रवाल संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा। कहा था, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।" उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही इंडस्ट्री के लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने बताया किस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं Kiara Advani, देखें वीडियो

aditya_narayan.jpg

शापित के सेट से शुरू हुई लव स्टोरी

आपको बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। एक इंटरव्यू में आदित्य ने श्वेता को लेकर कहा था, श्वेता से मेरी मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। उस दौरान हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार हो गया। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हमारे रिश्ते में भी हर रिश्ते की तरह काफी उतार-चढ़ाव आए। मेरे माता-पिता को श्वेता काफी पसंद है। उसके बाद आदित्य ने बताया था कि इसी साल नवंबर-दिसंबर तक दोनों की शादी हो सकती है।

Shah Rukh Khan के लिए आमिर खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, जन्मदिन की बधाई देते हुए अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

बात करें श्वेता अग्रवाल की तो वह कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने शगुन, देखो मगर प्यार से और बाबुल की दुआएं लेती जा में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने साउथ के सुपरस्टार्स प्रभास और किच्चा सुदीप के साथ भी काम किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.