Header Ads

Maruti Suzuki ने लॉन्च किया Swift का स्पेशल एडिशन, थीम की वजह से शानदार लुक!

नई दिल्ली। Maruti Suzuki Swift Limited Edition Price : देश की जानी मानी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India, MSI) आज के समय में हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। इस कंपनी के द्वारा पेश की गई कार को लोग लेना काफी पसंद करते है। जो एक विश्वस्नीय ब्रांड बन चुका है। अभी हाल ही में सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India, MSI) की ओर से नया मॉडल पेश किया गया है जिसके फीचर्स काफी शानदार है। स्विफ्ट के इस स्पेशल एडिशन को 'ब्लैक थीम' के साथ पेश किया गया है इसकी कीमत अन्य कार से 24,999 रुपये अधिक है। दिल्ली शोरूम में स्विफ्ट के इस नए मॉडल की कीमत 5.19 लाख से 8.02 लाख के बीच रखी गई है।

कीमत में इजाफा

हालांकि मारुति सुजुकी को लेना हर कोई चाहता है क्योकि इसके फीचर्स से लेकर इस कार की मजबूती अन्य के मुकाबले काफी बेहतर है इसलिए भले ही इसकी कीमत में ग्राहकों को रेगुलर मॉडल के मुकाबले 24,999 रुपये ज्यादा खर्च करने पड़े लेकिन इसका लुक देखकर आपको पैसा खर्च करने में बिल्कुल भी दुख नही होगा। 'ब्लैक थीम' के साथ पेश की गई इस नई स्विफ्ट में ग्लॉसी ब्लैक बॉडी किट, स्पॉलर, बॉडी साइड मॉल्डिंग, डोर विजर और फॉग लैम्प जैसी एक्सेसरीज दी गई है।

कॉस्मेटिक बदलाव किए

कंपनी ने इस कार में कोई मेकैनिल बदलाव नहीं किया है। बल्कि कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं।. स्विफ्ट के तीन जेनरेशन में इसका फीचर, लुक और टेक्नेालॉजी में कई बदलाव हुए हैं। लॉन्च के बाद से स्विफ्ट के 23 लाख से ज्यादा मॉडल की बिक्री हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.