Header Ads

फेस्टिव सीजन में कार खरीदने का सुनहरा अवसर, ये बैंक ऑफर कर रहे है सबसे सस्ता कार लोन, जानें इसके बारे में

नई दिल्ली। त्यौहार की शुरूआत होते ही हर कोई कुछ बड़ी चीज खरीदने के बारे में सोच रहा है लेकिन पैसों की कमी के चलते बड़ी चीजों को खरीदने का सपना उनका हमेशा अधुरा ही रह जाता है। लेकिन अब इन दिनों बैक की ओर से ऐसे ऑफर्स दिए जा रहे है कि लोग अपने हर बड़े सपनों को असानी के साथ साकार कर सकते है फिर चाहे बात घर लेने की हो, या फिर कार लेने की। इस फेस्टिव सीजन में यदि आप कार लेने की सोच रहे है तो आपके सामने बैंक ला रहे है बड़े ऑफर्स जिससे आप कार लोन लेकर काफी कम ब्याज पर कार खरीद सकते है। आइए जानते हैं, कौन बैंक किस दर पर लोन ऑफर कर रहा है।

SBI car loan

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने लोगों को आकर्षित करने के लिए सबसे कम की ब्याज दर पर लोन देने के लिए आगे आया है। यह बैंक 7.70 से 11.20 फीसदी ब्याज दर पर कार लोन दे रहा है। प्रोसेसिंग फीस लोन राशि की 0.20 से 0.50 फीसद (अधिकतम 5,000 रुपये)+जीएसटी है।

ICICI BANK CAR LOAN

आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक भी कार लोन पर विशेष ऑफर के साथ विशेष छूट दे रहा है। यह बैंक 7.90 से 8.80 फीसदी ब्याज दर से लोन ऑफर करा रहा है। यहां प्रोसेसिंग फीस 3,500 से 8,500 रुपये है, जो लोन राशि पर आधारित है।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का कार लोन

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) कार लोन पर 6.85 से 7.80 फीसदी ब्याज पर लोन दे रहा है. यहां प्रोसेसिंग फीस प्रति आवेदन 500 रुपये तक है।

पंजाब एंड सिंध बैंक का कार लोन

इसी तरह से पंजाब एंड सिंध बैंक (PSB) भी कार लोन पर 7.10 से 7.45 फीसदी तक ब्याज दर पर लोन दे रहा है। जिसकी प्रोसेसिंग फीस में पूरी तरह छूट मिल रही है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का कार लोन

इसके बाद यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (UBI) पर आपको 7.15 से 7.50 की ब्याज दर पर कार लोन मिल रहा है, यहां प्रोसेसिंग फीस प्रति 1,000 रुपये के साथ जीएसटी भी जुड़ी हुई है।

बैंक ऑफ बड़ौदा का कार लोन

बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) भी इसी दर पर कार लोन दे रहा है। इसके अलावा प्रोसेसिंग फीस भी ऊपर बताए गए बैंक के अनुसार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.