Header Ads

Kangana ने निकिता तोमर को ब्रेवरी अवॉर्ड देने की कही बात, करणी सेना ने कहा- 'लव जिहाद नहीं होगा बर्दाशत, बलिदान नहीं होगा खराब'

नई दिल्ली। हरियाणा के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता तोमर ( Nikita Tomar ) हत्याकांड में अब तीसरी गिरफ्तारी हो चुकी है। युवती को गोली मारकर हत्या करने वाले तौसीफ और रेहान पहले ही अपना जुर्म कबूल कर चुके हैं। इस पूरे मामले पर अब बॉलीवुड जगत से भी न्याय की मांग उठने लगी है। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने एक ट्वीट किया था। जिसमें निकिता की हत्या को जौहर बताते हुए उन्हें ब्रेवरी पुरस्कार से सम्मानित करने की बात कही थी। कंगना के इस ट्वीट के बाद अब करणी सेना का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- जब रेप सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे अभिनेता Dalip Tahil, सेट पर अभिनेत्री ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

दरअसल, हाल ही में करणी सेना ( Karni Sena ) के कई अधिकारी निकिता तोमर के घर पहुंचे थे। जहां वह उनके परिवार का दुख बांटने गए थे। इस दौरान वहां करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ( Suraj Pal Amu ) भी मौजूद भी थे। उन्होंने निकिता की मौत को बलिदान बताया। उनका कहना है कि धर्म बचाने के लिए निकिता ने अपनी जान का बलिदान दिया है। उनका यह बलिदान बेकार नहीं जाएगा। परिवार को न्याय दिलाने के लिए यदि उन से 20 से 25 लोग भी शहीद हो जाएं तब भी कोई चिंता की बात नहीं होगी। बस अब हिंदुस्तान में लव जिहाद नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Malvi Malhotra पर हमला करने वाले प्रड्यूसर की पलटी कार, चाकू मारकर हुआ था फरार

niti_1.jpg

सूरजपाल अम्मू ने आगे कहा कि वह बल्लभगढ़ की सोसायटी को यह कहना चाहते हैं 'कि वह देश में अब से कोई लव जिहाद नहीं होगा। इसे बिल्कुल भी सहा नहीं जाएगा। इसे रोकने के लिए बेशक कानून को ही क्यों ना हाथ में लेना पड़े। लेकिन धर्म को बचाने के लिए ऐसा किया जाएगा। यही नहीं बातों ही बातों में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा पर तंज कसा। उन्होंने जहां राहुल की तुलना तोसीफ से कर तो वहीं हाथरस में न्याय दिलाने के लिए पहुंचे राहुल और प्रियंका के काम को ड्रामा बताया। उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे मामले में अभी तक किसी मौलाना का बयान सामने नहीं आया है।'

Karni Sena

करणी सेना के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि प्रशासन को महीने भर के अंदर ही चार्जशीट दाखिल करनी पड़ेगी। वहीं प्रदेश सरकार को फास्ट ट्रेक कोर्ट में केस को जल्द से जल्द से न्याय दिलाना होगा। आरोपियों को सारेआम गोली या फांसी देकर सजा देनी होगी। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री एआईटी टीम में एक और अधिकारी बढ़ाने की बात कही है। ताकि टीम जल्द से जल्द उस मामले में निकिता के परिवार वालों को न्याय दिला सके। उन्होंने आरोपियों को बिना सजा के ना छोड़ने की बात कही है। उन्होंने 100 करोड़ हिंदुओं की रक्षा की बात भी कही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.