Header Ads

नताशा ने पति हार्दिक पाड्ंया को रोमाटिंक अंदाज में किया बर्थडे विश, बेटे संग शेयर की कुछ खास तस्वीरें

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेटी टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्यां आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास पर उनके परिवार वालों से लेकर उनके तमाम फैंस अलग-अलग अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए हार्दिक को बर्थडे की बधाई दी। वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविच ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/indian-cricketer-hardik-pandya-shared-throwback-photo-natasa-stankovic-6366444/

नताशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा है कि उनके सबसे खास दोस्त, उनके प्यार को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वह उनकी जिंदगी में खुशियां लेकर आए। वह उन तमाम खूबसूरतों पलों के लिए शुक्रिया कहती हैं जो उन्होंने उनके साथ बिताए हैं। पोस्ट में नताशा ने हार्दिक को जल्द घर आकर बेटे अगस्तय संग समय बिताने की बात भी लिखी है। नताश ने पोस्ट में कई तस्वीरें और एक वीडियो भी शेयर किया है। आपको बता दें इस समय हार्दिक यूएई में आईपीएल में खेल रहें हैं।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/natasa-stankovic-shares-romantic-picture-with-bae-hardik-pandya-6448206/

पहली तस्वीर तब की है जब हार्दिक पांड्या ने नताशा को शादी को लिए प्रपोज किया था। दूसरी तस्वीर में वह बेबी बंप दिखाती हुई नज़र आ रही हैं। तीसरी फोटो में वह आईस्क्रीम खाती हुई नज़र आ रही हैं। अगली तस्वीर में हार्दिक बेटे को गोद में लिए बैठे हुए हैं। प्रेगनेंसी तस्वीर देख सकते हैं कि कैसे हार्दिक उनका ध्यान रखा करते थे। दोनों ने ही इस पल को खूब इंजाय किया था। पोस्ट में नताश ने जो वीडियो शेयर की वह काफी क्यूट है। इसमें हार्दिक बेटे अगस्तय संग खेल रहे हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.