Header Ads

कार्तिक के कप्तानी छोड़ने वाले फैसले पर अगरकर ने उठाए सवाल

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (ajit agarkar) का मानना है कि दिनेश कार्तिक (dinesh karthik) का कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) टीम की कप्तानी छोड़ना और इयोन मोर्गन (eoin morgan) का टीम का नया कप्तान बनना सही कदम नहीं था। 16 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कार्तिक (Dinesh Kartik) ने कोलकाता (Kolkata) की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और इंग्लैंड के विश्व कप विजेता इयोन मोर्गन को टीम का नया कप्तान बनाया गया था।

IPL 2020 में लगातार दो शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने धवन

ऐसे स्थिति में टीम को होता है नुकसान
हाल ही एक इंटरव्यू में अगरकर ने कहा, 'यह सही कदम नहीं था। सात मैचों के बाद जब आप अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं, तो मेरी राय में यह सही कदम नहीं है। इससे टीम को नुकसान होता है और मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह देखने को मिला। भले ही यह एक कठिन मैच था। मोर्गन के कप्तान बनते ही कोलकाता को मुंबई इंडियंस के हाथों आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

ipl 2020 KXIP vs DC: निकोलस की फिफ्टी से जीता पंजाब, नहीं काम आया धवन का शतक

यह फैसला हैरानी भरा था
अगरकर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह सही कदम था। आप एक सत्र के दौरान एक निश्चित कप्तान को लेकर योजना बनाते हैं। अंक तालिका में चौथे स्थान पर होने के बावजूद ऐसा फैसला करना मेरे लिए हैरानी भरा था। हालांकि कोलकाता ने अगले मैच में वापसी की और सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हराया। कोलकाता की टीम नौ मैचों में 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.