Header Ads

Sushant Case से आज उठा सकता है पर्दा, एम्स की फॉरेंसिंक टीम सीबीआई को सौपेगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले ( Sushant Case ) का तीन माह से ज्यादा समय बीतने के बावजूद यह घटना आज भी सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। देशभर के लोगों में इस बात को जानने की उत्सुकता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की। आज इस राज से पर्दा उठ सकता है।

दरअसल, इस मामले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली की फॉरेंसिक टीम आज अपनी रिपोर्ट CBI को सौंपेगी। एम्स की तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम ने सीबीआई के साथ मिलकर पिछले सप्ताह सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर का दौरा कर कई अहम सबूत जुटाए थे। एम्स की फॉरेंसिक टीम ने रिपोर्ट तैयार कर ली है। आज एम्स सीबीआई को यह रिपोर्ट सौंपेगी।

भारत के लिए Al-Qaeda और ISIS बड़ा खतरा, अब बांग्लादेश के जरिए कराई जा रही है घुसपैठ

इस मामले में एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक के बाद हमारी टीम CBI को इस मामले की रिपोर्ट सौंप देगी। उन्होंने कहा कि यह बिना किसी भ्रम या संदेह के अंतिम निष्कर्ष होगा। डॉ. सुधीर गुप्ता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं।

फिलहाल, एम्स मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता के दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगा दिया गया है। इस पोस्टर के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है कि सुशांत सिंह राजपूत और सीबीआई जांच से जु़ड़ा ये मसला काफी संवेदनशील है। इसलिए सुशांत मामले से जुड़ी कोई जानकारी किसी भी मीडिया से जुड़े या अन्य लोगों को नहीं दी जाएगी। इस मसले पर अंतिम रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में सीबीआई टीम को ही दिया जाएगा।

मुंबई में 30 सितंबर तक लगाई गई धारा-144, Aditya Thackeray ने लोगों से की न घबराने की अपील

आपको बता दें कि एम्स की फॉरेंसिक टीम ने 7 सितंबर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत में जहर की जांच के लिए विसरा टेस्ट किया था। सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा की जांच फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने की है। 80 फीसदी विसरा का इस्तेमाल मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों का कहना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है। ये हत्या का मामला है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.