Header Ads

IPL 2020: Stuart Binny बने पिता, पत्नी और एंकर मयंती लैंगर ने दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 ( ipl 2020 ) के 13वें सीजन का आगाज शनिवार 19 सितंबर से होने जा रहा है। इस बीच खबर आई है कि क्रिकेटर स्ट्रुअट बिन्नी ( Struart Binny ) पिता बन गए हैं। स्ट्रुअट की पत्नी और स्पोर्ट्स की फेमस एंकर मयंती लैंगर ने बेटे को जन्म दिया है।

दरअसल आईपीएल 2020 के दौरान कमेंटेटर औऱ एंकर की पैनल लिस्ट में जब मयंती लैंगर का नाम नहीं था तो कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें निकाल दिया गया है। लेकिन इन अटकलों पर तब विराम लग गया जब मयंती ने खुद ट्वीट कर कहा कि- स्ट्रुअट बिन्नी और मैं 6 हफ्ते पहले माता-पिता बने हैं। हमारे घर बेबी बॉय आया है। मयंती के इस ट्वीट ने साफ कर दिया कि इस आईपीएल सीजन से वे क्यों दूर हैं।

आईपीएल शुरू होने से पहले रोहित शर्मा को मिली बड़ी राहत, इस खिलाड़ी के फिट होने से पलट सकता है मैच का रुख

चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी के पास है पहले ही मैच में इतिहास रचने का मौका, जानें कौन ये प्लेयर औऱ क्या है मौका

स्ट्रुअट बिन्नी और मयंती लैंगर पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं। मयंती ने अपने ट्वीट के जरिए अपनी खुशी का बखूबी इजहार भी किया है। मयंती ने लिखा है कि- ‘जब मैं गर्भवती थी तब बिन्नी में मेरा काफी खयाल रखा। मेरे लिए उन्होंने कई इंतजाम किए, 20 सप्ताह तक मैं आराम से मेजबानी कर रही थी। स्टुअर्ट और मैं लगभग छह सप्ताह पहले हमारे बच्चे के जन्म से खुश हैं। जिंदगी बेहतरी के लिए बदल गई है।’

सीएसके के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं बिन्नी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए खेल चुके ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल सकते हैं। 13वें सीजन में वे सीएसके के लिए उपयोगी खिलाड़ी भी साबित हो सकते हैं। हरभजन के ना होने की वजह से स्ट्रुअट को मौका मिल सकता है। क्योंकि यूएई के विकेट स्लो होने की वजह से स्पिनरों के लिए काफी फायदेमंद हैं। यही वजह है कि टीम में ऑल राउंडर स्पिनर फायदेमंद साबित हो सकता है।

स्टुअर्ट बिन्नी बल्लेबाजी के साथ-साथ तेज गेंदबाजी भी करते हैं। स्टुअर्ट बिन्नी को इस बार कोलकाता में हुई आईपीएल नीलामी में किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं खरीदा था। आपको बता दें कि नीलामी के दौरान ऑलराउंडर स्ट्रुअट बिन्नी की बेस प्राइस 50 लाख रुपए थी। बहरहाल फिलहाल स्ट्रुअट अपने पिता बनने के पलों को एंजॉय कर रहे हैं। पत्नी और एंकर मयंती ने भी कहा है कि इस बार का आईपीएल वे घर बैठकर देखेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.