Header Ads

प्रभास को कड़ी टक्कर देंगे सैफ अली,7000 वर्ष पहले बुद्धिमान दानव का ​निभाएंगे किरदार

अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali khan ) , 'बाहुबली' फेम प्रभास ( Prabhas ) की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' ( Adipurush ) में रावण का रोल निभाएंगे। डायरेक्टर ओम रावत ( Om raut ) ने सैफ के फिल्म में होने का अनाउंसमेंट कर दिया है। उन्होंने फिल्म से एक पोस्टर भी शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा,'7000 साल पहले दुनिया में सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद था।' फिल्म को टी सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म में लीड रोल में प्रभास हैं। वो राम के किरदार में हैं। मूवी 3डी में होगी। वहीं खबरें हैं कि कीर्ति सुरेश फिल्म में सीता का रोल अदा कर सकती हैं। फिल्म को हिंदी समेत 5 भाषाओं में बनाया जाएगा।

ओम राउत संग सैफ अली खान का ये दूसरा कोलेबरेशन है। इससे पहले सैफ फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में निगेटिव किरदार में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा-'ओमी दादा के साथ दोबारा काम करने के लिए मैं उत्सुक हूं।' उनके पास ग्रैंड विजन और टेक्निकल नॉलेज है। मैं प्रभास के साथ तलरवाजी करने और एक दानव की भूमिका निभाने के लिए एक्साइटेड हूंं।

वहीं अभिनेता प्रभास का कहना है, 'हर किरदार और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस फिल्म में इस तरह का किरदार निभाने के लिए जबरदस्त जिम्मेदारी और गौरव आता है। मैं इस महाकाव्य में राम का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.