Header Ads

Sushant केस में कुशल जावेरी का नया खुलासा,कहा- एक्टर करीबियों को दोस्तों के नंबर से किया करते थे कॉल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है। लेकिन अभी उनकी मौत को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं और नई कहानियां सामने आ रही हैं। सुशांत के करीबी दोस्त व डायरेक्टर कुशल जावेरी (Kushal Zaveri) ने अब नई बातें सामने रखी हैं। उन्होंने बताया कि सुशांत अपने नंबर से कॉल नहीं किया करते थे बल्कि उन्होंने किसी दूसरे के फोन से उन्हें कॉल किया था। कॉल के दौरान सुशांत ने कुशल को तुरंत मिलने के लिए कहा था। लेकिन वह गोवा में शूटिंग के चलते काफी बिजी थी। जिसके कारण वह सुशांत से मिल नहीं पाए।

कुशल ने सुशांत के कॉल के बारे में बताया कि उन्होंने मुझे इसी साल जनवरी में दूसरे नंबर से कॉल किया था। उस वक्त मैं गोवा में शूटिंग कर रहा था। सुशांत ने फोन पर मिलने के लिए कहा था। जिसके बाद कुशल ने उनसे गोवा से लौटने के बाद मिलने की बात कही थी। इसके साथ ही सुशांत ने 2 जून को कुशल को मैसेज भी किया था। सुशांत के दिमाग में कई तरह के प्लान थे। इसी कारण वह कुशल से मिलना चाहते थे।

कुशल जावेरी ने बताया कि सुशांत ने मुझे रावत के नंबर से फोन किया था। उन्होंने कहा कि सुशांत और उनके बीच हमेशा मुलाकात होती रहती थी। सुशांत फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के बारे में ज्यादा बात नहीं करते थे। वो मुझसे हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा करते रहते थे। सुशांत गरीबों की मदद करना चाहते थे। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अलावा वह सामाजिक क्षेत्र में लोगों की मदद के लिए कंपनी शुरु करना चाहते थे। जून के शुरुआती दिनों में सुशांत और कुशल की बीच बातचीत हुई थी। सुशांत अपने भविष्य को लेकर योजना बना रहे थे।

कुशल ने कहा कि सुशांत से बातचीत में उन्हें बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा कि वह किसी प्रकार के डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। उनके प्रोफेशनल लाइफ में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। वह बिल्कुल नॉर्मल तरीके से बात कर रहे थे। इसके साथ ही कुशल ने बताया कि सुशांत दोस्तों से कभी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर कोई बातचीत नहीं करते थे और न ही उन्होंने खुद के इलाज की कभी बात की। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती की अर्जी पर सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) आज यानि बुधवार को 11 बजे अपना फैसला सुनाएगा। कोर्ट यह फैसला करेगा कि रिया के खिलाफ बिहार में दर्ज एफआईआर मुंबई ट्रांसफर किया जाएगा या नहीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.