Header Ads

Sushant Singh Rajput Suicide Case की जांच करने के लिए CBI की टीम मुंबई पहुंचने पर बहन Shweta Singh Kriti ने किया ट्वीट, बोलीं- 'बहुत संघर्ष किया है'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में काफी लंबी से चल रही सीबीआई जांच की मांग को आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court allow to CBI investigation ) ने मंजूरी दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से सुशांत के परिवार ( Sushant's family) और फैंस में न्याय होने की उम्मीद जाग गई है। वहीं बीती गुरूवार की रात सीबीआई की SIT टीम भी ( CBI SIT Team Reached ) मुंबई पहुंच गई है। 15 सदस्यों की यह टीम 10 दिनों तक मुंबई में रहेगी और जांच को आगे बढ़ाएगी। इस बीच सुशांत की बहन श्वेती सिंह कीर्ती ( Shweta Singh Kriti ) ने सीबीआई के मुंबई पहुंचने पर खुशी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सीबीआई को भरोसा बनाए रखने की बात कही है।

अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट ( Shweta Singh Kriti Tweeter Account ) से पोस्ट करते हुए लिखा है कि "#CBIInMumbai सुशांत को न्याय दिलाने के लिए पूरी दुनिया ने सीबीआई जांच के लिए काफी संघर्ष किया है। ऐशे में अब सीबीआई की जिम्मेदारी है कि हम उन पर अपना भरोसा बनाए रखें। हमें पूरा विश्वास है कि सीबीआई निश्चित रूप से सच्चाई को सामने लाएगी और न्याय दिलाएगी #CBIForSSR।" श्वेता लगातार सोशल मीडिया ( Sushant Sister Shweta Singh Kriti Active On Social Media ) के जरिए लोगों से जुड़ी हुई है। वह सोशल मीडिया पर एक कैपेंन ( #JusticeForSSR ) भी चला रही हैं। जिसमें भारत से ही नहीं बल्कि अलग-अलग देशों से भी सुशांत के लिए न्याय की मांग उठाई जा रही है। कैलिफोर्निया में भी सुशांत के बड़े-बड़े पोस्टर लगा कर उनके लिए न्याय की अपील की जा रही है।

 

गौरतलब है कि 14 जून के दिन सुशांत सिंह ( Sushant Singh Rajput Dead ) अपने घर पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद लगातार जांच चलती रही और पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगे। जिसके बाद सुशांत के पति केके सिंह ( Sushant's father KK Singh ) ने रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) समेत छह लोगों पर एफआईआर दर्ज ( KK Singh File FIR Against Seven people ) कराई। छानबीन करने के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची तो उन्हें भी निराश ही लौटना पड़ा। जिसके बाद बिहार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। जिसे सुप्रीम कोर्ट ने मंजूरी दे दी थी। जिसके बाद गुरूवार के दिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने जांच के लिए तीन टीम ( CBI Three teams ) बनाई है। जिसमें कुल मिलाकर नौ सदस्य है और सभी टीम अलग-अलग एंगल से केस की जांच पड़ताल करेगी।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.