Header Ads

Malaika Arora और Sonu Sood ने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर लगाए जोरदार ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नई दिल्ली: टेलीविजन का पॉपुलर शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India Best Dancer) आए दिन सुर्खियों में रहता है। इसमें प्रतिभागी का परफॉर्मेंस देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। इंडियाज बेस्ट डांसर में इस हफ्ते स्वतंत्रता दिवस का आजादी थीम रखा जाएगा। वहीं इस दौरान शो के खास गेस्ट होंगे सोनू सूद (Sonu Sood)। सोनू सूद के इस शो में जमकर मस्ती करते हैं। खास बात ये है कि इस शो में सोनू सूद और मलाइका अरोड़ा ने अपने सुपरहिट आइटम सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' (Munni Badnaam Hui) पर डांस किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

शो में सोनू का जोरदार स्वागत किया गया। वहीं, इस शो की जज मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी हैं। ऐसे में जब दोनों एक ही मंच पर थे तो लोगों की डिमांड पर दोनों ने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर जमकर डांस किया। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं। गाने को लेकर सोनू ने कहा कि यह न सिर्फ एक यादगार गाना था बल्कि इस गाने पर उन्होंने अमेरिका और कनाडा जैसे अलग-अलग देशों में परफॉर्म किया था।

malaika_arora.jpg

इसके अलावा इस शो में सोनू सूद द्वारा किए गए नेक कामों की तारीफ की गई। इसके साथ ही इस एपिसोड में कंटेस्टेंट श्वेता ने कोरियोग्राफर भावना के साथ मिलकर तू न जाने आस पास है खुदा पर अपनी परफॉर्मेंस दी। इसमें उन्होंने एक ऐसी गर्भवती प्रवासी महिला की कहानी पर परफॉर्म किया, जो लॉकडाउन के दौरान फंस जाती हैं और पैदल ही घर जाने का सोचती हैं। श्वेता की इस परफॉर्मेंस को देखकर सोनू सूद इमोशनल हो जाते हैं।

आपको बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की। उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की। लॉकडाउन खत्म होने के बाद सोनू सूद ने अपनी मदद जारी रखी है। आज भी बस एक ट्वीट पर वह फौरन लोगों की मदद करते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने गोरखपुर की एक लॉ स्टूडेंट प्रज्ञा मिश्रा की मदद की। दरअसल, प्रज्ञा मिश्रा का लॉकडाउन लगने से एक महीने पहले एक्सीडेंट हो गया था। हादसे में उनके दोनों पैरों के घुटने की हड्डी टूट गई थी। वहीं लॉकडाउन के कारण परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। ऑपरेशन के लिए डेढ़ लाख रुपए की जरूरत थी। ऐसे में जब कहीं से सहायता नहीं मिली तो प्रज्ञा ने सोनू सूद को ट्वीट कर मदद मांगी। जिसके बाद सोनू सूद की टीम ने फौरन दिल्ली में प्रज्ञा का ऑपरेशन करवाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.