Header Ads

Jammu Kashmir: बारामूला में बड़ा आतंकी हमला, स्पेशल पुलिस अफस हो दो CRPF जवान शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में एक बार फिर दहशतगर्तों ने घाटी को दहलाने की कोशिश की है। बारामूला ( Baramulla ) में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ( Terrorist Attack ) ने हमला किया है। सोमवार को बारामूला जिले क्रेइरी इलाके में सीआरपीएफ ( CRPF ) नाका पार्टी पर घात लगाए बैठे आतंकियों ने हमला बोल दिया। इस हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर और सीआरपीएफ के दो जवान ( Soldiers )शहीद ( Martyred ) हो गए।

दरअसल घाटी में आतंकी हमलों का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने कई इलाकों में नापाक हरकतों से दहशत फैलाने की कोशिश की है, हालांकि सेना के जवानों ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है।

मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले कुछ घंटों में होगी जोरदरा बारिश, जानें अपने इलाके का हाल

महेंद्र सिंह धोनी का 15 हजार फीट की ऊंचाई से क्या है कनेक्शन, जानें उनके जीवन से जुड़ी 10 अहम बातें

सोमवार की सुबह एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में आतंकी के साए में हुई। बारामूला जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवानों पर हमला बोल दिया। घात लगाए कर बैठे इन आतंकियों के हमले का सेना के जवानों ने मुंह तोड़ जवाब दिया। आतंकियों की ओर से की गई अंधाधुंध फायरिंग में एक स्पेशल पुलिस अधिकारी और सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए।

हमले के बाद आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। पूरे इलाके में तलाश अभियान चलाया जा रहा है। दरअसल आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ की 119 बटालियन के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो हुए थे, जिनकी बाद में मौत हो गई है।

हमले के बाद आतंकी भागने में कामयाब हो गए हैं। पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। दरअसल घाटी में ऑपरेशन ऑलआउट के चलते आतंकी बौखलाए हुए हैं। यही वजह है कि वे लगातार सेना के जवानों पर हमले कर रहे हैं।

दरअसल इससे पहले पुलवामा जिले में आतंकवादियों ( Terrorist ) द्वारा लगाए गए आईईडी ( IED ) को सुरक्षा बलों ने बरामद किया है। पुलिस ने जानकारी दी कि पुलवामा के तुजान गांव के पास एक पुल के नीचे आतंकवादियों ने आईईडी लगाया था, जिसे ढूंढकर सुरक्षा बलों ने बरामद कर लिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी बारामूला के सोपोर में भी आतंकियों ने घात लगातार सेना के काफिले पर हमला किया था। इस हमले में एक जावन बुरी तरह जख्मी हो गया था। आतंकियों ने CRPF और जम्मू-कश्मीर पुलिस की साझा पार्टी पर हमला किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.