Header Ads

Independence day: स्वतंत्रता के जश्न में एकजुट हुए बॉलीवुड सेलेब्स, अमिताभ से लेकर अनुपम तक ने दी शुभकामनाएं

देशभर में 15 अगस्त को 74 वा स्वतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। हालांकि कोरोना संकट के कारण इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम नहीं रही। लेकिन विभिन्न शासकीय व अशासकीय संस्थाओं में तिरंगा लहराया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्स में भी आजादी का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर लोगों को शुभकामनाएं दी हैं।

बिग बी ने किया तिरंगे को सलाम

महानायक अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को सलाम करते हुए एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कोविड-19 के खिलाफ लड़ने वाले असली जांबाजों को मेरा सलाम और स्वतंत्रता दिवस के इस पावन दिन शांति और समृद्धि की कामना करता हूं।" उन्होंने आजाद भारत पर एक कविता भी शेयर की है।

अनुपम खेर ने की देश की तरक्की की कामना

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है। "हम सभी को हमारे देश भारत वर्ष के स्वतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई। मेरी भगवान से हमेशा प्रार्थना रहेगी कि हमेशा हमारा देश हजारों सालों तक फूलें फलें और प्रगति की ऊंचाइयों को हमेशा छुए। भारत माता की जय, जय हिंद।"

अक्षय कुमार ने की जरूरतमंदों की मदद की अपील

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने ट्विटर पर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें मेहनत से रोजी-रोटी कमाने वाले लोग नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के माध्यम से एक्टर ने जरूरतमंदों की मदद करने और उन्हें नजरअंदाज नहीं करने का संदेश दिया है।

स्वरा भास्कर और नुसरत जहां ने दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी सोशल मीडिया पर स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दी है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे इंडिया, तुम्हारा सार कभी गुम ना हो, आई लव यू , स्वतंत्रा दिवस की शुभकामनाएं।" स्वरा अपने प्रोफाइल फोटो में भी तिरंगे के रंग की चूड़ियां पहने नजर आ रही है। इसी के साथ सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी एक वीडियो शेयर कर आजाद भारत का जश्न मनाते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दी है। इसी के साथ कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के माध्यम दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.