Header Ads

Ganesh Chaturthi : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने देशवासियों को दी बधाई, सभी ने की कोरोना खत्म होने की कामना

नई दिल्ली। देशभर में आज गणेश चतुर्थी ( Ganesh Chaturthi ) का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ( President Ramnath Kovind ), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ), केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ( Amit Shah ), कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( RahulGandhi ) समेत कई नेताओं ने देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी है। सभी ने भगवान गणेश से जल्द कोरोना वायरस से मुक्ति की कामना की।

विघ्नहर्ता के आशीर्वाद की सभी को जरूरत

गणेश चतुर्थी के अवसर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वयनार से सांसद राहुल गांधी ने भी भगवान गणेश की तस्वीर शेयर करते हुए मंगल कामना की है। उन्होंने ट्विट अपने ट्विट में लिखा है कि मंगलकर्ता-विघ्नहर्ता के आशीष की आज पूरे देश को आवश्यकता है। आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।

बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी गणेशोत्सव समारोह में मुंबई के लालबाग समेत पुणे और अन्य शहरों में हमेशा की तरह धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज ज्यादातर पंडालों में भक्तों के लिए ऑनलाइन आरती, पूजा और दर्शनों की व्यवस्था मंडल संचालकों ने की है। ऐसा सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) का ख्याल रखते हुए किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.