Header Ads

Donald Trump ने बिडेन पर निशाना साधा, कहा- अगर वे चुनाव जीतते हैं तो अमरीका का मालिक चीन होगा

वाशिंगटन। अमरीका ( America) में राष्ट्रपति चुनाव करीब हैं। ऐसे में डेमोक्रेट और रिपाब्लिकन पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान में बयानबाजी तेज हो गई है। इस दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को एक समारोह में कहा कि यदि 3 नवंबर को होने वाले चुनावों में उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन को वोट मिलता है तो चीन अमरीका का मालिक होगा।

गुरुवार को चार दिवसीय वर्चुअल डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन के अंतिम दिन 77 वर्षीय, बिडेन ने राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन के 74 वर्षीय राष्ट्रपति ट्रंप को चुनौती देने के लिए राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में नामांकन स्वीकार किया।

ट्रंप ने कहा कि उनके चैलेंजर के भाषण के बारे में सबसे बड़ी बात यह थी कि वे चीन के बारे में बात नहीं करते हैं। उन्होंने जनता से अपील की, "यह डेमोक्रेट पार्टी के गुस्से और नफरत को खारिज करने का समय है। हमारे पास जीवन भर का सबसे बड़ा चुनाव है। कोई भी पार्टी अमरीकी नेतृत्व नहीं कर सकती है जो अमरीका को बर्बाद करने में इतना समय बिताती है। ट्रंप ने एक भाषण का उदाहरण देते हुए कहा "जो बिडेन कानून प्रवर्तन के बारे में बात नहीं की। वह लोकतंत्र चलाने वाले शहरों में सुरक्षा लाने के बारे में बात नहीं करते जो पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हैं"।

ट्रंप ने कहा "चीन का किसी भी तरह से उल्लेख नहीं किया गया। यदि वे निर्वाचित हो जाते हैं तो चीन हमारे देश का मालिक होगा। वे हमारे देश के मालिक होंगे और हम ऐसा नहीं होने देंगे। आपने खुफिया रिपोर्ट को देखा है। चीन जो बिडेन को जीताना चाहता है। यदि वे उन्हें जीतना चाहते हैं तो यह बहुत अपमानजनक होगा"।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.