Header Ads

रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू देख शेखर सुमन बोले, सुशांत सिंह मेरे सपने में आए और कहा- इस लड़की को...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रोजाना नई नई जानकारी सामने आ रही है। अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआइ की टीम लगातार जांच कर रही है और इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इसी बीच टीवी इंटरव्यूज में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं और मुख्य आरोप रिया चक्रवर्ती (TV interviews, Sushant's girlfriend Riya Chakraborty) ने अपने पर लगे आरोपों को गलत करार दिया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती से पूछा गया कि वह इतने दिनों बाद अब क्यों इस पर बोल रही हैं तो रिया ने कहा, सुशांत मेरे सपने में आया और मुझसे कहा कि हमारे रिश्ते के बारे में सच बोलो।

Rhea Chakraborty

शेखर सुमन ने दी ये प्रतिक्रिया
रिया के इस बयान पर शेखर सुमन की प्रतिक्रिया सामने आई है। शेखर ने ट्वीट किया, 'मुझे कुछ पल के लिए यह कुबूल करना चाहिए कि मैं उनके परफॉर्मेंस से ठगा गया। उन्होंने पूरी तैयारी के साथ सब ऐसे सुनाया कि मैं भावुक हो गया। उनकी आंसुओं, निर्मलता, बेहतरीन अभिनय को देखकर मैं भी बह गया। और फिर अचानक सुशांत मेरे सपने में आए और कहा इसपर यकीन मत करना।'

Rhea Chakraborty

सुशांत के सपने थे शांति, खेती, पहाड़
रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मई के मध्य तक सुशांत सिंह राजपूत कूर्ग शिफ्ट होने की बात कर रहा था। उनके सपने थे शांति, खेती, पहाड़। हम दोनों का मानना था कि एक साल में इस तरह से एक फिल्म तो कर सकते हैं। तीन जून को मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया और कहा कि मुझे लग रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहा है। इसके बाद, सुशांत और डॉक्टर की बात हुई। डॉक्टर को लगा कि एक्टर को दवा की जरूरत है।

Sushant Case: rhea chakraborty

सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हत्यारोपी रिया चक्रवर्ती करीब 2 महीने के बाद गुरुवार को पब्लिक के सामने आई और एक टीवी चैनल को प्रायोजित 'इंटरव्यूह' दिया। उसके अगले ही दिन CBI ने उसे असली इंटरव्यू के लिए अपने सामने तलब कर लिया। मुंबई में DRDO के गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से पिछले 7 घंटे से लगातार पूछताछ जारी है। सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर शुरू हुए इंटरव्य़ू के शुरूआती 2 घंटे तक CBI ने उसे अपने सफाई पेश करने के लिए कहा। उसके बाद CBI ने उससे सवालों का दौर शुरू किया। एजेंसी के कई तीखे सवालों पर रिया चक्रवर्ती अटक गई। माना जा रहा है कि ड्रग्स, डेथ की थ्योरी पर रिया का ड्रामा जल्द ही सबके सामने आ जाएगा।

Rhea Chakraborty

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.